ID de editor pub-1829796509104555 Cod de client 2100719415

गूगल अनुकूलन





गूगल अनुकूलन - आप क्या करने के लिए कुछ भी नहीं के लिए पैसा नहीं दे पता करने की जरूरत है!
यह सच है. तेजी से और अधिक बार गूगल के साथ एक अधिग्रहण लोगों को खोज से पहले. और शायद ही कभी प्रथम पृष्ठ पर जाना.
यह सच है. साइटों के हजारों से प्रतिस्पर्धा दर्जनों सभी ग्राहकों के इकट्ठा होते हैं.
प्रथम पृष्ठ गूगल पर एक वेबसाइट आप प्रेस में विज्ञापन के बिना ग्राहकों को लाने कर सकते हैं, की बिक्री के लिए एक अच्छी तरह से रखा के लिए किराए का भुगतान किए बिना बैठकों के लिए लड़ने के लोगों के बिना.लेकिन अगर केवल खोज के प्रथम पृष्ठ पर सही प्रतीत होता है!
गलत शब्द चुनें और आप देखेंगे:साइट के पहले पृष्ठ पर नहीं मिल (प्रतियोगिता भी मजबूत है) करता हैयह प्रथम पृष्ठ पर आगंतुकों (एक अभिव्यक्ति अक्सर इस्तेमाल किया खोजों) पर हैयह पहले पृष्ठ पर है आगंतुकों है, लेकिन वे तुरंत छोड़ (वे गुमराह किया गया है)- यह पहले पृष्ठ पर आगंतुकों को जो साइट पर अधिक समय खर्च करते हैं, लेकिन खरीदने के लिए (या जानकारी / मूल्यांकन या कोई पैसे के एक चरण में हैं) नहीं है
चलो उन्हें एक एक करके ले.
1. बाजार और गूगल पर प्रतियोगिता: साइट के पहले पृष्ठ पर नहीं मिलता है.
प्रत्येक खोज पद के लिए एक बाजार को परिभाषित करने के लिए प्रयोग किया जाता है.
आवेदन जो खोज अभिव्यक्ति का उपयोग करें कि लोगों द्वारा प्रतिनिधित्व किया है, और पहले पृष्ठ पर ध्यान केंद्रित है. तेजी से और अधिक अक्सर, अगर आप परिणामों में नहीं मिलेगा, खोजकर्ताओं खोज पद बदल जाते हैं.
प्रस्ताव पहले पृष्ठ पर सूचीबद्ध साइटों के होते हैं. सेना के लिए गुणवत्ता का अनुकूलन प्रतियोगियों अपनी साइट पर है.

एक प्रक्रिया में अनुकूलन गूगल के बाजार का आकार बल / रिपोर्ट प्रतियोगिता खोज अभिव्यक्ति की पसंद पर निर्भर करता है.
2. भाषा ग्राहकों: साइट का दौरा नहीं है, लेकिन प्रथम पृष्ठ पर है.
सबसे व्यापार मालिकों को लगता है कि वे जानते हैं कि क्या शब्दों और वाक्यांशों वे अपने ग्राहकों के खोज का उपयोग करें. लेकिन शायद ही कभी एक समाज शब्दजाल भाषा ग्राहकों के साथ मेल खाता है. फर्नीचर उद्योग में काम कर रहे लोगों अक्सर शब्द "फर्नीचर" का उपयोग करें. गूगल "फर्नीचर" पर खरीदारों खोज.
कान से चयन करने के लिए नहीं है. इस विषय के लिए एक सही दृष्टिकोण अनुसंधान और परीक्षण चरणों की आवश्यकता है.
3. साइट के मुख पृष्ठ और आगंतुकों है, लेकिन वे तुरंत इरादा साधक छोड़.
यह समझना महत्वपूर्ण है साधक क्या चाहता है. "सस्ते स्नीकर्स" chinezarii के लिए देख थोड़ी देर के ब्रांडेड उत्पादों के लिए छूट के लिए एक खोज 'डिस्काउंट जूते' हो सकता है.
4. स्थिति साधक: साइट के मुख पृष्ठ और आगंतुकों को जो साइट पर समय की एक बहुत खर्च करते हैं, लेकिन खरीदने के लिए नहीं है.
अभिव्यक्ति चेकआउट प्रक्रिया में स्थिति साधक खोज का संकेत किया. यह एक प्रारंभिक चरण बाजार अनुसंधान में पाया जा सकता है ("रसोई"), कुछ विशिष्ट के लिए खोज ("मोबाइल रसोई") या विशिष्ट ("इतालवी रसोई फर्नीचर"), या प्रदाताओं के बीच पहले से ही एक उत्पाद की तुलना विकल्प ('रसोई Arrital'). यदि "रसोई" अनुकूलन कई यात्राओं, के लिए रसोई Arrital "अनुकूलन लाता है अधिक लाने के लिए तत्काल बिक्री होने की संभावना है.

बिक्री आमतौर पर कुछ विशिष्ट वाक्यांशों का उपयोग खोजों के बाद, ज्यादातर खोजों सामान्य शब्दों पर आयोजित कर रहे हैं: "जूते" तुलना और मूल्यांकन के लिए एक खोज का मतलब है, जबकि "नाइके एयर टीम ऊधम" आम तौर पर एक को खरीदने के इरादे का तात्पर्य.और क्या मैं अनुकूलन के बारे में पता होना चाहिए?
गूगल अनुकूलन की प्रक्रिया चल रही है और परिणाम तुरंत से देखा जाता है. आप धैर्य होना चाहिए. यदि आप तत्काल परिणाम का वादा कर रहे हैं चलाने के लिए,.
लागत काफी अधिक हैं. यह अभिव्यक्ति की एक छोटी संख्या के साथ शुरू करने के लिए बेहतर है. एक बार जब आप आश्वस्त हैं कि जो तुम्हारे साथ काम करने में सक्षम हैं, पर चलते हैं.साइट पर और ऑफ साइट
साइट पर और ऑफ - साइट: गूगल अनुकूलन प्रक्रिया के दो घटक हैं.
सस्ती, संरचित केंद्रित: गूगल पर साइट अनुकूलन बनाने का मतलब है या साइट के रूप में गूगल यह चाहता बहाल:- पहुँच वेब साइट गूगल द्वारा पाया जाना चाहिए. पृष्ठों पर सूचना पाठ प्रारूप (पाठ छवियों में एम्बेडेड या कुछ फ़्लैश साइटों डालने Google को दिखाई नहीं दे रहा है) में होना चाहिए.- एक साइट में पृष्ठों और उन दोनों के बीच लिंक की स्ट्रक्चरल पदानुक्रम गूगल पर स्थिति को प्रभावित करता है.केंद्रित, व्यू में प्रासंगिक जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध संकीर्ण मुद्दों, घिरा जमीन साइट पर ध्यान केंद्रित पृष्ठों का एक संग्रह होना चाहिए.
फ्लैश और एनिमेटेड 'स्मार्ट' अनुमोदित नहीं कर रहे हैं और न ही गूगल, और न ही जानकारी की मांग करने के लिए एक खरीद का फैसला उन लोगों के लिए पूरे पृष्ठों के साथ साइटें. कार्टून डीवीडी के लिए.
साइट जल्दी से लोड, अन्यथा सूची पर अगले आगंतुक करने के लिए चला जाता है.
अन्य उपाय करने के लिए गूगल का अनुकूलन कर रहे हैं, लेकिन अगर आप सफल होना चाहते हैं पाठ के रूप में अपनी साइट में पर्याप्त जानकारी हो, उप विषयों में बांटा गया है और एक अनूठा विषय घिरा.
ऑफ साइट गूगल अनुकूलन अन्य साइटों से लिंक (अधिमानतः एक ही) हो रही है. स्वाभाविक विकास नियंत्रण संरचनाओं लिंक अनुकरण करने के लिए बनाया है.
शक्तिशाली कैसे अनुकूलित किया जा सकता है की एक विचार पाने के लिए बंद साइट गूगल के साथ खोज "यहाँ क्लिक करें". तब होता है एडोब वेबसाइट, लिंक के लाखों लोगों को दिखाने के 1 पृष्ठ है जहाँ आप मुफ्त एडोब रीडर डाउनलोड पीडीएफ दस्तावेजों को देखने के कर सकते हैं.
जाहिर है Adobe साइट या पृष्ठ है कि "यहाँ क्लिक करें" नहीं किया गया है अनुकूलित. पहले खोजों में सिर्फ इंटरनेट पर लिंक परिणाम.
गूगल अनुकूलन प्रक्रिया सतत है. एक हाथ पर सामग्री जोड़ने संभवतः नई अभिव्यक्ति खोज की पहचान और उन शब्दों के लिए अनुकूलित पृष्ठों का निर्माण करने के लिए, दूसरे हाथ पर नियंत्रित किया जाता है बढ़ती प्रतिस्पर्धा का सामना करने के लिए लिंक उत्पन्न करता है.
कुछ सोच भी है कि गूगल के लिए अनुकूलन के जादू का एक प्रकार है, और तुम कुछ बहुत अच्छी तरह से रखा रहस्य पहुंच होनी चाहिए. जादुई सोच वास्तव में नीचे आम भावना सिद्धांतों को जानने और लागू करने के लिए, और इस बस का काम नहीं है, बहुत मुश्किल काम से बाहर आता है.
क्या एक अनुकूलित साइट बनाता है?
संरचित अनुकूलन Google साइट की एक प्रक्रिया के माध्यम से जाने के बाद पाठ प्रारूप में जानकारी शामिल होंगे, और एक विषय पर केंद्रित है.
चलो एक काल्पनिक उदाहरण, एक ट्रैवल एजेंसी (अभिव्यक्ति का आविष्कार कर रहे हैं, एमेच्योर राय) के लिए एक साइट ले.
मान लीजिए कि खोज संभावित ग्राहकों द्वारा इस्तेमाल वाक्यांश का विश्लेषण करने के बाद "यात्राएं" विषय को चुना है.
हम शब्द "यात्राएं" के लिए साइट के मुख पृष्ठ का अनुकूलन. इस पेज नेतृत्व पर लिंक पहाड़ पैदल यात्रा "," बड़ी यात्रा "," यात्राएं ग्रीस "," यात्राएं तुर्की ", आदि के लिए अनुकूलित करने के लिए.
यदि आप लिंक पृष्ठों प्रत्येक आम सामान्य विषय (इस मामले "यात्राएं" में) है 1 पृष्ठ गूगल के लिए बढ़ती में एक दूसरे का समर्थन.
"सर्किट यूरोप" हालांकि वहाँ कई इस अभिव्यक्ति के लिए एक पृष्ठ जोड़ने के लिए खोज रहे हैं उल्टा होगा. वह पहली वेब साइट का एक अलग खंड में या "सर्किट" पर अंतर्गत आता है.
यदि आप सफल ध्यान और संरचना है कि दूसरों के लिए अपने वेब साइट के माध्यम से जानकारी उपलब्ध होना चाहते हैं. ठीक से गूगल के लिए अनुकूलन और आप लोगों के लिए एक आदर्श स्थल होने के अंत!
गूगल एक प्रक्रिया है और लागत अनुकूलन लेता है. लेकिन, अगर यह अच्छी तरह से किया गया था अत्यंत लाभदायक हो सकता है: लगभग सभी ग्राहकों पहले सूचीबद्ध खरीदते हैं. कुछ आँकड़े पहले तीन सूचीबद्ध और बिक्री का 80% पहले पृष्ठ पर वेबसाइटों की साइटों से की गई बिक्री के 60% से संकेत मिलता है.